Realme X7 सीरीज़ की कीमत लॉन्च से पहले हुए लीक, इतने रुपए में बिकेगा 5G स्मार्टफोन 

Realme X7 सीरीज की काफी चर्चाएं की जा रही है। इस फोन को कुछ दिनों के बाद यानि 4 फरवरी को लॉन्च किया जाना है। हम आपको इस फोन के बारे में लीक हुई कुछ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में पहले ही बता चुके हैं। अब हम आपको इस फोन के लीक हुई कीमत के बारे में बताते हैं। आपको बता दें कि कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स को पेश करने वाली है। इनमें Realme X7 और Realme X7 Pro शामिल है।   Realme X7 की कीमत लीक गैजेट्स 360 की एक रिपोर्ट के अनुसार Realme X7 5G के कीमत के बारे में एक टिप्सटर ने जानकारी दी है। टिप्सटर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को रियलमी कंपनी दो वेरिएंट में पेश करने जा रही है। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम का होगा जो 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

इसके अलावा इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम वाला है जो 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। दोनों वेरिएंट की कीमत इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत 247 डॉलर यानि करीब 19,999 रुपए हो सकती है। वहीं इस फोन के दूसरे वेरिएंट की कीमत 302 डॉलर यानि 21,999 रुपए हो सकती है। इसके अलावा पहले ही एक लीक के मुताबिक जानकारी मिली थी कि इस फोन को कंपनी नेबुला और स्पेस सिल्वर कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए पेश कर सकती है। Realme X7 Pro का एक ही वेरिएंट होगा लॉन्च: रिपोर्ट Realme X7 Pro 5G की बात करें तो टिप्सटर और लीक हुई जानकारी के अनुसार कंपनी इस फोन में सिर्फ एक ही वेरिएंट पेश करने वाली है, जो संभवत: 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन को कंपनी मिस्टिक ब्लैक और फैंटसी कलर में पेश कर सकती है।

हालांकि आपको बता दें कि इस फोन की कीमत के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस सीरीज के पहले वेरिएंट की कीमत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि Realme X7 Pro की कीमत करीब 25,000 रुपए के आसपास हो सकती है।   5G नेटवर्क वाला दमदार प्रोसेसर इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी Dimensity 1000+ 5G प्रोसेसर देने जा रही है। इस प्रोसेसर की खास बात बताते हैं कंपनी ने कहा है कि यह फ्लैगशिप प्रोसेसर के सेगमेंट में एक बेस्ट 7nm प्रो,सेसर है। यह 5G वाले भविष्य के लिए भी तैयार है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *