Gionee F8 Neo में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले, 3000mAh बैटरी

Gionee F8 Neo स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इस बजट फोन को खासतौर से उन लोगों के लिए लॉन्च किया है जो फीचर फोन से अपग्रेट करने की सोच रहे हैं। जियोनी के नए फोन में फेस अनलॉक और ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन ऐंड्रॉयड 10 के साथ आता है।

जियोनी एफ8 को भारत में 5,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में आता है। फोन को देशभर के उन 2 लाख मोबाइल रिटेलर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा जो लोकल रिटेल नेटवर्क उड़ान का हिस्सा है।

जियोनी एफ8 नियो ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 5.45 इंच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर यूनिसॉक SC9863 प्रोसेसर दिया गया है। रैम 2 जीबी है। जियोनी के इस फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव है।

फोन में रियर पर 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश से लेस है। सेल्फी और विडियो के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। रियर कैमरा ब्यूटी मोड और नाइट मोड जैसे फीचर्स से लेस है।

कनेक्टिविटी के लिए जियोनी एफ8 नियो में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। फोन के रियर पर जेम एज डिजाइन है जिससे यह देखने में खूबसूरत लगता है। फोन को पावर देने के लिए 3000mAh बैटरी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *