CM पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर जीतू पटवारी को नोटिस जारी

इंदौर
मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव की सरगर्मी के बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है. इंदौर के सांवेर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर एक टिप्पणी की थी. जीतू पटवारी ने कहा था कि शिवराज सिंह पूर्व सीएम कमलानाथ के पैरों की धूल भी नहीं हैं. इसी टिप्पणी को लेकर अब सियासी घमासान मच गया है. बीजेपी ने प्रशासन के समक्ष इस टिप्पणी को लेकर आपत्ति जताई है. इसके बाद जीतू पटवारी को नोटिस जारी किया गया है.

सांवेर में विधानसभा उपचुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी. इसे लेकर सांवेर के एसडीएम और रिटर्निंग अधिकारी ने पटवारी को नोटिस भेजकर 48 घंटे में जवाब मांगा है. बीते 24 अक्टूबर को सांवेर विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से तुलना करते समय पटवारी ने मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

सांवेर में जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तो कमलनाथ की पैरों की धूल भी नहीं हैं. इसे लेकर भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक संतोष शर्मा ने चुनाव आयोग को शिकायत की है. इसके बाद जीतू पटवारी को नोटिस जारी किया गया है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपनी संभावित हार को देखते हुए बौखला गई है. यही वजह है कि उसके नेता मुख्यमंत्री के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. बीजेपी की माने तो जीतू पटवारी के बयान से एमपी की जनता का अपमान हुआ है. कमलनाथ की चाटुकारिता में जीतू पटवारी ऐसी भाषा बोल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *