3 नवंबर को होगी Micromax की वापसी, लॉन्च होंगे In स्मार्टफोन्स

 
नई दिल्ली
 
भारतीय स्मार्टफ़ोन मेकर Micromax एक बार फिर से वापसी कर रही है. हाल ही में कंपनी के सीईओ नए इमोशनल वीडियो के ज़रिए वापसी की बात कही थी. माइक्रोमैक्स के सीईओ राहुल शर्मा ने वीडियो में कहा कहा था कि बॉर्डर पर जो हुआ वो अच्छा नहीं हुआ और अब मार्केट में वापसी कर रहे हैं.

जारी किए गए वीडियो में हालाँकि उन्होंने स्मार्टफ़ोन के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बताया था. जैसे – इस फ़ोन का सेग्मेंट क्या होगा और क्या ख़ासियत होगी. माइक्रोमैक्स ने नए फोन लॉन्च से पहले 'चीनी कम' का हैशटैग भी जारी किया है. 

बहरहाल अब Micromax ने अपने नए In सीरीज़ स्मार्टफ़ोन के तारीख़ का ऐलान कर दिया है. 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे Micromax का नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया जाएगा. 3 नवंबर को वर्चुअल इवेंट आयोजित करके कंपनी In सीरीज़ के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी बजट और मिड रेंज सेग्मेंट के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी.

मोबाइल इंडियन ब्लॉग की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ माइक्रोमैक्स IN सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा. इनमें MediaTek Helio G35 और Helio G85 प्रोसेसर्स दिए जाएँगे. Micormax के IN सीरीज़  के एक स्मार्टफ़ोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले जाएगी. इस स्मार्टफ़ोन के दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB और 32 और 4GB, 64 GB लॉन्च किए जा सकते हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि माइक्रोमैक्स किस तरह से चीनी कंपनियों से टक्कर लेती है. क्योंकि भारतीय स्मार्टफ़ोन मार्केट पर चीनी कंपनियों का क़ब्ज़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *