रिया चक्रवर्ती से लेकर परवीन बाबी तक, महेश भट्ट से जुड़े ये विवाद

 
नई दिल्ली 

फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का 20 सितंबर को बर्थडे है. महेश भट्ट को उनकी अलग अंदाज की फिल्मों के लिए जाना जाता है. फिल्मों के अलावा महेश भट्ट अक्सर खबरों में बने रहते हैं. कई बार वो विवादों में भी रह चुके हैं. 

महेश भट्ट की रिया संग वायरल चैट 
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया. उनकी मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने कबूल किया था कि वे 8 जून को एक्टर के घर से चली गई थीं. सुशांत के घर को छोड़ने के बाद रिया ने भट्ट से चैट की थी. उसी चैट में सामने आया था कि सुशांत के घर से निकलने के बाद रिया ने कहा था कि वे अब मूव ऑन कर चुकी हैं, अब वे पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी. महेश भट्ट ने भी उन्हें आगे बढ़ने की सलाह दी थी. इससे पहले 2018 में रिया और महेश भट्ट की एक फोटो वायरल हुई थी. 

परवीन बाबी के साथ था रिश्ता
कहा जाता है कि महेश भट्ट का गुजरे जमाने की एक्ट्रेस परवीन बाबी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. इस संबंध से बाद में महेश भट्ट ने खुद को अलग कर लिया था. दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसके बाद परवीन बाबी को मेडिकल कंडीशन से गुजरना पड़ा था और उनकी लव स्टोरी का दुखद अंत हुआ था. महेश भट्ट ने बाद में इस पर फिल्म बनाई थी. वो लम्हे नाम की इस फिल्म में कंगना रनौत ने लीड रोल प्ले किया था. 

बेटी के साथ किसिंग फोटो
80 के दशक में महेश भट्ट उस वक्त विवादों में आए थे जब अपनी बड़ी बेटी पूजा के साथ क‍िस करते हुए उनकी एक फोटो कवर पर आई थी. इस किस पर विवाद हुआ था. पूजा को महेश भट्ट कई फिल्मों में डायरेक्ट कर चुके थे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावे किए गए थे कि महेश भट्ट ने उस वक्त बयान दिया था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो शादी कर लेते. 

नशे की आदत 
शराब के नशे और महेश भट्ट को लेकर भी कई कहानियां बॉलीवुड में आम रही हैं. हालांकि, महेश भट्ट ने बाद में जाकर खुलासा किया कि सोनी राजदान से उनकी दूसरी बेटी शाहीन के जन्म के बाद उन्होंने पीना छोड़ दिया था. 

कंगना ने भी लगाए आरोप
महेश भट्ट ने कंगना रनौत को 2006 में लॉन्च किया था. फिल्म गैंगस्टर से कंगना की लॉन्चिंग हुई थी. हालांकि, हाल में ही सुशांत केस के बाद कंगना ने महेश भट्ट पर आरोप लगाए. कंगना का कहना है कि जब धोखा नाम की एक फिल्म उन्होंने महेश भट्ट के प्रोडक्शन के तहत करने से मना कर दिया था तो भट्ट ने उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जिसे पूजा भट्ट ने रोका. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *