पहले से भी आलीशान होगा बिग बॉस 14 का घर 

 
बिग बॉस 14 को लेकर फैन्स का उत्साह सातवें आसमान पर है. लॉकडाउन में बोरियत की जिंदगी जी रहे ये फैन्स अब दिल खोलकर बिग बॉस का लुत्फ उठाना चाहते हैं. इस सीजन को लेकर पहली बार अभी तक कंटेस्टेंट की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है. सिर्फ अटकले लगाई जा रही हैं कि कौन आएगा और कौन नहीं. 
 
लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 घर की कई इनसाइड फोटोज सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस खबरी नाम के फैन पेज ने बिग बॉस घर की नई फोटोज शेयर की हैं. फोटोज को देख समझ आ रहा है कि घर पहले से भी ज्यादा आलीशान होगा और कलरफुल भी.
  
जरा ये देखिए बाहर से इस बार बिग बॉस का घर ऐसा दिखने वाला है. लोगों तक में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. अब आंख के आकार में ही शो का लोगो बनाया गया है. फोटो में गार्डन एरिया की भी झलक देखने को मिल रही है.
 
बिग बॉस का लिविंग एरिया हमेशा धमाल-मस्ती का गवाह बनता है. बिग बॉस के हर टास्क से लेकर कंटेस्टेंट के झगड़ों तक, इस एरिया में सबकुछ देखने को मिलता है. इस बार लिविंग एरिया में एक बड़ा सिल्वर रंग का सोफा रखा दिख रहा है. बैकग्राउंड में खूबसूरत प्रिंटेड दीवार भी दिख रही है.
 
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के बेडरूम की भी कई फोटोज शेयर की गई हैं. ये वो जगह है जहां पर हर सीजन बिस्तर को लेकर घमासान देखने को मिलता है. इस बार भी ऐसा होता दिख जाएगा.
 
वायरल फोटो में कई सारे सिंगल बेड दिखाई दे रहे हैं. हमेशा की तरह सभी बिस्तर आमने-सामने रखे हुए हैं. फोटोज में कोई भी खास या स्पेशल बेड दिखाई नहीं दे रहा है जो ज्यादातर किसी कैप्टन को दिया जाता है.
 
मेकर्स की तरफ से बताया गया है कि कोरोना काल में बिग बॉस के घर में भी कई बदलाव किए गए हैं. जो तस्वीरें अभी सामने आईं हैं, उन्हें देखा ऐसा कुछ स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है. लेकिन जब से घर की ये फोटोज वायरल हुई हैं, फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *