झांसी से अपहृत डॉक्टर मुरैना हाईवे पर जंजीरों से बंधा मिला

ग्वालियर, मुरैना
झांसी से शुक्रवार तड़के लापता हुए चिकित्सक मुरैना के पास मिले हैं। एक डकैत का आॅपरेशन करने के लिए कुछ डकैत उनको कार में डालकर मुरैना के जंगलों में ले गए थे। शनिवार सुबह करीब 6 बजे आंख खुलने पर वह जंजीरों से बंधे थे। किसी तरह वह हाईवे पर पहुंचे। हाईवे पर देखकर पुलिस ने तुरंत अधिकारियों को बताया। इसके बाद पूरा मामला पुलिस को पता चला। झांसी से इनके परिजन व पुलिस के साथ मुरैना के लिए रवाना हो गई हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह सीपरी बाजार क्षेत्र में घूमने के लिए निकले एक चिकित्सक लापता हो गए। दोपहर बाद तक घर न लौटने पर पत्नी ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के संगम विहार कॉलोनी में डॉक्टर आर के गुरुबक्शानी (62) परिवार समेत रहते हैं। उनकी आर्य कन्या चौराहा के पास क्लीनिक है। शुक्रवार सुबह 5.30 बजे वह रोज की तरह घूमने के लिए निकले। सुबह 9 बजे तक वह घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन नंबर स्विच आॅफ बताने पर सभी चिंतित हो गए।  इसके बाद सभी खोजबीन में जुट गए। रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों के यहां भी परिजन पहुंचे, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उनकी पत्नी जयश्री ने अपहरण की आशंका जताते हुए सीपरी थाने में तहरीर दी। खबर मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। शनिवार सुबह वो जंगल से किसी तरह निकलकर मुरैना हाइवे पर पहुंचे। जंजीरों से बंधा देखकर हाईवे पर तैनात पुलिसकर्मी भी अचकचा गए, माजरा जानने के बाद अधिकारियों को सूचना देकर बुलाया गया। पूरे घटनाक्रम का पता लगने पर झांसी पुलिस से संपर्क साधा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *